Home फीचर अपने ही जीजा से इस अभिनेत्री ने कर ली थी शादी, शादीशुदा...

अपने ही जीजा से इस अभिनेत्री ने कर ली थी शादी, शादीशुदा होते हुए भी दिलीप कुमार को किया था डेट

112
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे जाति-धर्म में विश्वास नहीं रखते हैं. इन सितारों के लिए रिश्तो के कुछ अलग ही मायने हैं. कई बार ये सितारे अपने रिश्तो की मर्यादाओं को भी भूल जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने ही जीजा से शादी कर ली थी. लेकिन शादीशुदा होते हुए भी अभिनेता दिलीप कुमार को डेट किया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस कामिनी कौशल की, जो कि 94 साल से ज्यादा की हो चुकी है. कामिनी दो भाई, शहीद, नदिया के पार, जिद्दी, शबनम, पारस, उपकार, पूरब और पश्चिम, रोटी, कपड़ा और मकान जैसी फिल्मों में नजर आई. एक समय कामिनी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही.

कामिनी अभिनेता दिलीप कुमार की पहली गर्लफ्रेंड थी. दोनों शादी की प्लानिंग भी करने लगे थे. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, जिस वक्त कामिनी अभिनेता दिलीप कुमार को डेट कर रही थी, तब वे शादीशुदा थी. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि कामिनी ने जिससे शादी की थी, वो उनके बड़ी बहन के पति थे.

दरअसल कामिनी की बहन की एक सड़क हादसे में मौत हो गई और उनका एक बच्चा था. परिवार की खातिर कामिनी ने दबाव में अपने जीजा से शादी की. जब कामनी के भाई को पता चला कि उनकी शादीशुदा बहन दिलीप कुमार को डेट कर रही है तो वह काफी गुस्सा हो गए थे और उन्होंने दिलीप कुमार को रिश्ता तोड़ने की धमकी दे दी थी. कामिनी भी अपने परिवार के खिलाफ नहीं जा सकती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here