Home फीचर बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार हाथी पर बैठकर बारात लेकर पहुंचा था...

बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार हाथी पर बैठकर बारात लेकर पहुंचा था अपनी गर्लफ्रेंड के घर

105
0

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाखों लड़कियां दीवानी हैं. लेकिन शाहरुख के दिल में गौरी बसती हैं. बॉलीवुड में आने से पहले ही शाहरुख गौरी के प्यार में पड़ गए थे और दोनों की शादी भी हो गई थी. शाहरुख ने गौरी को पाने के लिए ना जाने कितनी मुश्किलों का सामना किया. शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि शाहरुख गौरी के घर घोड़े की जगह हाथी पर बैठकर बारात लेकर पहुंचे थे.

बता दें कि जब गौरी 14 साल की थीं, तब शाहरुख ने उन्हें पहली बार एक पार्टी में देखा था. उस समय शाहरुख 19 साल के थे. शाहरुख ने कड़ी मशक्कत के बाद गौरी का नंबर हासिल किया. शाहरुख गौरी से बेहद प्यार करते थे और वह उन्हें किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहते थे. इसी वजह से शाहरुख और गौरी की लड़ाई भी हो जाती थी.

This image has an empty alt attribute; its file name is shahrukh-khan-gauri.png

गौरी शाहरुख की इन आदतों से परेशान होकर उन्हें बिना बताए दिल्ली से मुंबई आ गईं और शाहरुख उनसे मिलने के लिए उनके पीछे-पीछे मुंबई आए. शाहरुख ने गौरी को हर जगह ढूंढा. एक दिन अचानक से गौरी अक्सा बीच पर शाहरुख को मिल गईं. गौरी शाहरुख के प्यार को समझ गईं और फिर उन्होंने शाहरुख से शादी करने का फैसला किया. लेकिन शाहरुख मुस्लिम धर्म के थे, जबकि गौरी हिंदू थीं. ऐसे में दोनों की शादी में कई दिक्कतें आईं.

शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों को शादी के लिए राजी करने के लिए काफी पापड़ बेले. किसी तरह दोनों की शादी पक्की हो गई. लेकिन जब शाहरुख गौरी के घर बारात लेकर पहुंचे थे तो हर कोई हैरान रह गया था. शाहरुख घोड़े पर नहीं, बल्कि हाथी पर बैठकर शादी में आए थे. यह नजारा देखकर मेहमान भी हैरान रह गए थे. शाहरुख और गौरी ने तीन बार शादी की. एक बार कोर्ट मैरिज, दूसरी बार हिंदू रीति-रिवाजों से और तीसरी बार दोनों ने निकाह किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here