Home फीचर बॉलीवुड के इन सितारों का नहीं भरा एक शादी से दिल, की...

बॉलीवुड के इन सितारों का नहीं भरा एक शादी से दिल, की हैं तीन या उससे ज्यादा शादियां

527
0

समाज के नियमों के हिसाब से हर व्यक्ति को शादी करनी पड़ती है. हर कोई शादी करके अपनी जिंदगी में सेटल होना चाहता है. लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए शादी जैसे कोई खेल हो. कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने एक दो-नहीं, बल्कि 3 या उससे ज्यादा बार शादियां की हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं.

संजय दत्त

बॉलीवुड के टॉप अभिनेता संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी. लेकिन 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से ऋचा शर्मा की मौत हो गई. इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से 1998 में शादी कर ली. लेकिन उनकी दूसरी शादी 2005 में ही टूट गई. इसके बाद संजय दत्त को मान्यता से प्यार हो गया और 2008 में उन्होंने तीसरी शादी कर ली. अब संजय दत्त मान्यता के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. लेकिन हाल ही में संजय दत्त को लंग कैंसर होने की खबर सामने आई. फिलहाल वह अपना इलाज करवा रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने भी तीन शादियां की हैं. करण सिंह ग्रोवर की पहली शादी 2008 में श्रद्धा निगम से हुई थी, जो केवल 10 महीने तक चली. करण सिंह ग्रोवर ने अप्रैल 2012 में जेनिफर विंगेट के साथ शादी की. लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया. 2016 में करण ने बॉलीवुड की हॉट डीवा बिपाशा बसु से शादी कर ली. अब यह कपल खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है.

कबीर बेदी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कबीर बेदी की पहली शादी 1969 में प्रोतिमा बेदी से हुई थी, जो 1974 तक चली. कबीर बेदी ने इसके बाद सुजैन हम्फ्रेस शादी की, जो ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी. कबीर बेदी की तीसरी शादी टीवी प्रेजेंटर निक्की से हुई थीस जो बहुत जल्दी टूट गई. 71 साल की उम्र में कबीर बेदी ने खुद से काफी छोटी परवीन दुसांज के साथ चौथी शादी की.

विनोद मेहरा

दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा की पहली शादी मीना ब्रूका से हुई थी, जो कुछ ही सालों में टूट गई. इसके बाद विनोद मेहरा की दूसरी शादी बिंदिया गोस्वामी से और तीसरी शादी किरण से हुई. लेकिन उनकी कोई भी शादी टिक नहीं पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here