Home फीचर हेमा मालिनी की सौतेली बेटियां भी दिखती हैं बहुत खूबसूरत, जिनसे आज...

हेमा मालिनी की सौतेली बेटियां भी दिखती हैं बहुत खूबसूरत, जिनसे आज तक अनजान होंगे आप

320
0

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की. हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं. धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. शादीशुदा होने के बावजूद धर्मेंद्र फिल्मों में काम के दौरान हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है.

ईशा और अहाना के बारे में आप लोगों को सब पता ही होगा. लेकिन आपको हेमा मालिनी की सौतेली बेटियों अजीता और विजेता के बारे में शायद ही जानकारी होगी. अजीता और विजेता धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की बेटियां हैं. लेकिन अजीता और विजेता लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. दोनों की बहुत कम तस्वीरें ही इंटरनेट पर उपलब्ध हैं.

कुछ समय पहले दोनों बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अजीता और विजेता बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. फैशन के मामले में वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं. अजीता और विजेता, सनी और बॉबी देओल की सगी बहने हैं. दोनों बहने बॉलीवुड से दूर हैं और फैमिली फंक्शन में भी बहुत कम बार ही नजर आती हैं.

बता दें कि अजीता ने किरण चौधरी से शादी की है. वह फिलहाल यूएस में रह रही हैं. लेकिन विजेता की शादी के बारे में कुछ जानकारी उपलब्ध नहीं है. विजेता अपनी बहन अजीता के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी बेटी विजेता के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस खोला है, जिसका नाम विजेता प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here