Home फीचर चार शादीशुदा व्यक्तियों से रहा अफेयर फिर भी कुंवारी बैठी है ये...

चार शादीशुदा व्यक्तियों से रहा अफेयर फिर भी कुंवारी बैठी है ये बॉलीवुड अभिनेत्री, उम्र हो चुकी है 44 साल

204
0

फिल्मों में काम करते-करते बॉलीवुड सितारे अक्सर एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. कई सितारों के तो कई अफेयर रहे, लेकिन फिर भी उनकी शादी नहीं हो पाई. ऐसी एक बॉलीवुड अभिनेत्री है, जिसका 4 शादीशुदा मर्दों सफल रहा, लेकिन आज भी वह कुंवारी बैठी है और 44 साल की हो चुकी है. हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह फिल्म गदर से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अमीषा पटेल हैं.

https://www.instagram.com/p/CBQB8Lkgf7c/?igshid=5b2vcggcsz4e

अमीषा पटेल काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं. लेकिन एक समय वह बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार थीं. अमीषा पटेल ने फिल्म कहो ना प्यार है से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. अमीषा पटेल का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं. अमीषा पटेल ने सबसे पहले डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट किया था. दोनों का रिश्ता लगभग 5 सालों तक चला.

https://www.instagram.com/p/B_R3vM-gjcH/?igshid=2gnrb9vg5eaj

अमीषा और विक्रम भट्ट के रिश्ते से अभिनेत्री के परिवार वाले नाखुश थे, इसी वजह से अमीषा और उनके घर वालों में भी अनबन हो गई थी. लेकिन कुछ साल में इनका रिश्ता टूट गया. अमीषा पटेल ने विक्रम भट्ट के बाद लंदन बेस्ड बिजनेसमैन कानव पुरी को डेट किया. हालांकि इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों 2010 में अलग हो गए.

फिर अमीषा पटेल की जिंदगी में नेस वाडिया की एंट्री हुई. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. लेकिन यह रिश्ता भी शादी के बंधन तक नहीं पहुंच सका. इसके बाद अमीषा का अफेयर प्रोड्यूसर कुणाल गूमर से हो गया. खबरों की मानें तो अमीषा, कुणाल और उनकी पत्नी के साथ एक ही घर में रहती थीं. हालांकि उनका यह रिश्ता भी लंबा नहीं टीका.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here