Home फीचर शादी के कुछ दिन बाद ही इस अभिनेता की पत्नी ने कर...

शादी के कुछ दिन बाद ही इस अभिनेता की पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या, अब दूसरी पत्नी संग जी रहा है खुशहाल जिंदगी

130
0

अक्सर आपको फिल्मी सितारों के अफेयर, रिलेशनशिप और तलाक की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. इन फिल्मी सितारों के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है. हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी पत्नी ने शादी के कुछ दिन बाद ही आत्महत्या कर ली थी. लेकिन आज ये अभिनेता अपनी दूसरी पत्नी संग खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी के जाने-माने सिंगर और अभिनेता पवन सिंह है. पवन सिंह की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ रही है. आज पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैय बिहार में जन्मे पवन सिंह के पिता रामाशंकर एक किसान थे. जबकि उनकी मां एक ग्रहणी है. पवन सिंह दो भाई हैं.

पवन सिंह ने 1997 में पहली एलबम ‘ओढ़निया वाली’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 2008 में पवन सिंह को एल्बम लॉलीपॉप लागेलू सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली और पवन सिंह के गाने देश के कोने-कोने में सुने जाते हैं. पवन सिंह की फिल्मी लाइफ जितनी अच्छी रही, पर्सनल लाइफ में ही उन्हें उतनी ही ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा.

2014 में पवन सिंह की शादी नीलम सिंह से हुई थी. लेकिन शादी के एक साल बाद ही नीलम ने आत्महत्या कर ली और पवन सिंह पर उनकी हत्या का आरोप भी लगाया गया था. पवन सिंह की पत्नी नीलम की बहन पूनम ने पुलिस को बताया था कि पवन काम के सिलसिले में ज्यादातर बाहर रहते थे और उनकी बहन को वक्त नहीं देते थे.

जिस कारण उनकी बहन तनाव में रहती थी और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली. हालांकि आज तक नीलम की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है. 2018 में पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की. ज्योति सिंह बलिया से आती है. दोनों की शादी की बहुत ज्यादा चर्चा रही. पवन सिंह और ज्योति ने पहले कोर्ट मैरिज की थी. घरवालों ने पूरी रीति रिवाज से उनकी शादी करवाई. आज पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here