Home फीचर कभी गैरेज में रहा करता था ये मशहूर अभिनेता, शादी के बाद...

कभी गैरेज में रहा करता था ये मशहूर अभिनेता, शादी के बाद इस हीरोइन से सालों चला अफेयर

362
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के पास पैसे की कोई कमी नहीं है. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी स्टार रहे जिन्होंने गरीबी से उठकर अभिनय की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी गैरेज में काम किया करता था. लेकिन आज ये अभिनेता सिनेमा जगत पर राज करता है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर है. अनिल कपूर 60 साल से ज्यादा के हो चुके हैं. लेकिन उनके ऊपर उम्र का कोई असर दिखाई नहीं देता. आज भी अनिल कपूर का जलवा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कायम है. एक वक्त ऐसा भी था जब अनिल कपूर को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं था.

अनिल कपूर ने 1980 में तेलुगु फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. लेकिन जब अनिल कपूर का परिवार मुंबई आया था तो वे राज कपूर के गैरेज में रहा करते थे. उन्होंने एक छोटे से इलाके में कमरा किराए पर दिया हुआ था. लेकिन धीरे-धीरे अनिल कपूर के करियर ने रफ्तार पकड़ी. आज अनिल कपूर का मुंबई में अपना एक बहुत ही शानदार घर है. अनिल कपूर ने सुनीता से शादी की.

80 के दशक में जब अनिल कपूर ऑडिशन देने जाया करते थे, तभी एक लड़की को वे दिल दे बैठे थे. वो लड़की कोई और नहीं बल्कि सुनीता थी. अनिल कपूर के पास सुनीता को डेट पर ले जाने के लिए भी पैसे नहीं थे. जब सुनीता को यह बात पता चली तो उन्होंने अनिल कपूर की मदद की.

लेकिन शादी के बाद भी अनिल कपूर का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. अनिल कपूर का नाम अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ भी जोड़ा गया. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अफेयर के किस्से उनकी उनकी पत्नी सुनीता तक भी पहुंचे. लेकिन उन्होंने कभी इस बात पर विश्वास नहीं किया और हमेशा नजरअंदाज किया. आज अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here