Home टीवी अपने बच्चों का बाप नहीं छोटा भाई लगता है 47 साल का...

अपने बच्चों का बाप नहीं छोटा भाई लगता है 47 साल का ये अभिनेता, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

845
0

गुटरगूं और विकराल गबराल जैसे सीरियलों में काम कर चुके अभिनेता केके गोस्वामी की लंबाई भले ही कम हो, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. केके गोस्वामी 47 साल के हैं, जो मुंबई में रहते हैं और अपनी पत्नी के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि केके गोस्वामी केवल 3 फीट लंबे हैं, जबकि उनकी पत्नी की हाइट लगभग 5 फीट है. केके गोस्वामी की पत्नी का नाम पीकू है. अक्सर सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इन दोनों की जोड़ी काफी अनोखी है.

पिछले साल करवाचौथ के मौके पर केके गोस्वामी और पीकू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. पीकू और केके गोस्वामी ने लव मैरिज की थी, इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. केके गोस्वामी ने बताया था कि जब वह पीकू को देखने उनके घर गए थे तो उनके परिवार वालों ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि मेरी हाइट कम थी. लेकिन पीकू मुझसे शादी करना चाहती थी. पीकू की जिद के आगे उनके घर वाले राजी हो गए.

बता दें कि केके गोस्वामी और पीकू के दो बेटे हैं. केके गोस्वामी का जन्म 3 सितंबर 1973 को हुआ था. हाल ही में केके गोस्वामी ने अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. केके गोस्वामी टीवी सीरियलों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. लोग उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here