Home टीवी 40 की उम्र में बच्चे पैदा नहीं करना चाहती, जिंदगी भर नहीं...

40 की उम्र में बच्चे पैदा नहीं करना चाहती, जिंदगी भर नहीं बनेगी मां, बताई यह बड़ी वजह

420
0

हर महिला का सपना एक अच्छी मां बनने का होता है। जब कोई महिला मां बनती है तो उसको जो खुशी होती है, वह कोई भी अनुभव नहीं कर सकता। हालांकि एक टीवी एक्ट्रेस ऐसी भी है जो जिंदगी भर मां नहीं बनना चाहती। अब आप सोच रहे होंगे कि वह एक्ट्रेस ऐसा क्यों करना चाहती है। इस पोस्ट में हम आपको इसी बारे में बताएंगे। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कविता कौशिक हैं। इनको हर कोई अच्छी तरह जानता है क्योंकि इन्होंने टीवी सीरियल FIR में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम को उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें बताई थी। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कविता कौशिक ने कहा था कि मैं अपनी जिंदगी में कभी भी मां नहीं बनना चाहती। मैंने यह फैसला अपने पति रोनित बिसवास के साथ मिल कर लिया है। आगे कविता ने बताया कि अगर मैं 40 की उम्र में मां बनती हूं तो मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 साल की हो जाऊंगी। इसी वजह से मैं नहीं चाहती थी कि मेरा बच्चा इतनी कम उम्र में बूढ़े मां-बाप की जिम्मेदारियां उठाएं। मेरी नजर में यह अन्याय होगा।

कविता कौशिक के मुताबिक वो दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहती हैं। वह भीड़ से भर चुकी इस दुनिया कोऔर बड़ा नहीं करना चाहती। जब कविता छोटी थी तब उनके मां-बाप इस दुनिया को छोड़ कर चले गए और कविता पर रोजी-रोटी के लिए कमाने का काफी बोझ आ गया उनको काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

कविता की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने रोहित से शादी करने से पहले काफी लंबे समय तक रोनित को डेट किया था। दोनो काफी सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे जिसके बाद शादी करने का फैसला लिया। वह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल हो जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here