Home फीचर शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से कई बार सलमान के गुस्से का शिकार...

शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से कई बार सलमान के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं कैटरीना कैफ, एक बार तो सरेआम पड़ा था थप्पड़

154
0

कैटरीना कैफ सलमान खान की अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. सलमान खान की जिंदगी में कैटरीना कैफ की एक अलग जगह है. भले ही सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जुड़ता रहता हो. लेकिन जब भी कैटरीना सलमान के सामने होती हैं तो उनकी आंखों में अलग ही चमक होती है. हालांकि कई बार कैटरीना कैफ को शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. सलमान ने कई बार पब्लिक प्लेस में कैटरीना को थप्पड़ भी जड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म एक था टाइगर के सेट पर माशाल्लाह गाने की शूटिंग हो रही थी और कैटरीना ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जो बेहद टाइट थी और कैटरीना की बॉडी का ज्यादातर हिस्सा दिख रहा था. इस वजह से सलमान खान काफी भड़क गए और उन्होंने कैटरीना को टोका, जिस पर कैटरीना ने कहा कि यह डायरेक्टर की पसंद है.

यह सुनते ही सलमान खान पास रखी छड़ी उठाकर उनके पीछे दौड़ पड़े थे. 2018 में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जब कैटरीना कैफ, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान बीना काक की किताब ‘साइलेंट सेंटिनल्स ऑफ़ रणथंभौर’ के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान कैटरीना ने ब्लैक कलर की फिश कट स्कर्ट पहनी थी. उनकी ड्रेस बहुत ज्यादा शॉर्ट थी जिस वजह से सलीम खान बार-बार उन्हें ड्रेस सही करने को कह रहे थे.

सलमान भी इस वजह से काफी गुस्सा हो गए थे. हालांकि उन्होंने मीडिया के सामने कैटरीना से कुछ नहीं कहा. रिपोर्ट की माने तो एक बार कैटरीना सलमान के साथ एक रेस्त्रां में गईं थीं. लेकिन सलमान किसी बात पर इतना भड़क गए कि उन्होंने कैटरीना को सरेआम थप्पड़ मार दिया था. ऐसा कहा जाता है कि इस घटना के बाद ही कैटरीना कैफ ने सलमान से अपने रिश्ते को खत्म कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here