Home टीवी इस अभिनेत्री को रोते देख बेटे ने तोड़ डाली थी टीवी, फिर…..

इस अभिनेत्री को रोते देख बेटे ने तोड़ डाली थी टीवी, फिर…..

327
0

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. ये सितारे आलीशान जिंदगी जीते हैं. इन सितारों के बच्चे भी आलीशान जिंदगी जीने के आदी होते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको टीवी पर रोता देख बेटे ने टीवी ही तो डाली थी.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह की. कुछ दिनों पहले कश्मीरा शाह बिग बॉस सीजन 14 में नजर आई थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- जब बिग बॉस के घर में उनके बेटे रयान ने अपनी मां को टीवी पर रोते हुए देखा तो गुस्से में टीवी की स्क्रीन ही तोड़ दी थी.

दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद करिश्मा कश्मीरा शाह ने नवभारत टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें अभिनेत्री ने बताया- मुझे रोते देख रयान भागते हुए अंदर पापा को बुलाने गया कि मम्मी रोई है, मम्मी रोई है. वो पूरी लाइन तो नहीं बोल पाता. कृष्णा बाहर भागते हुए आए. उन्होंने एपिसोड रिवाइन किया और जो छोटा बच्चा है, उसने अपना खिलौना देकर टीवी पर मार दिया और तोड़ दिया. जगने से नहीं है पर जो देखा समझ नहीं आया वह अग्रेसिव नहीं है, पर जो देखा समझ नहीं आया. उसे यह हो गया कि मां क्यों रो रही है. कौन है जिसने मां को रुलाया. मैं जब आई, तब मुझे यह बात कृष्णा ने बताई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here