Home टीवी 14 बार कोशिशों के बावजूद प्रेग्नेंट नहीं हो पाई थी ये अभिनेत्री,...

14 बार कोशिशों के बावजूद प्रेग्नेंट नहीं हो पाई थी ये अभिनेत्री, फिर इस तरह से बनी दो जुड़वा बच्चों की मां

259
0

गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की शादी 2012 में हुई थी. इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की. कृष्णा अभिषेक के माता-पिता को भी 2 दिन बाद इस शादी के बारे में पता चला था. लेकिन शादी के बाद कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक को पेरेंट्स बनने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कश्मीरा शाह ने इंटरव्यू में यह बताया था कि वह 14 बार कोशिशों के बावजूद भी प्रेग्नेंट नहीं हुईं. हालांकि आज वह दो जुड़वा बच्चों की मां हैं. कश्मीरा शाह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फैमिली प्लानिंग के लिए उन्होंने काम से दूरी बना ली थी. लेकिन वह प्रेगनेंसी कंसीव नहीं कर पाई. इस वजह से मेरी सेहत भी काफी खराब हो गई थी.

कश्मीरा ने कहा था कि मैंने बच्चों के लिए IVF तकनीक का सहारा लिया. आप यकीन नहीं मानेंगे कि मेरे 14 बार प्रेग्नेंसी अटेंप्ट फेल रहे. इस वजह से मेरा वजन काफी बढ़ गया था. यह सब मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था. लेकिन फिर भी मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकी. कश्मीरा ने आगे बताया कि फिर मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि आपको सरोगेसी का सहारा लेना चाहिए. मैं उस सेरोगेट मदर का दिल से धन्यवाद करती हूं, जिसने दर्द हमारे बच्चों को जन्म दिया.

पिछले दिनों कश्मीरा शाह अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही थीं. कश्मीरा ने हाल ही में अपना 12 किलो वजन घटाया है, जिसके बाद वह बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड हो गई हैं. कश्मीरा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here