Home टीवी लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार हो गए थे पार्थ समथान, खुद...

लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार हो गए थे पार्थ समथान, खुद किया खुलासा

23
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत काफी लंबे समय से डिप्रेशन में जूझ रहे थे और वह इस तरह डिप्रेशन का शिकार हो गए कि उन्होंने सुसाइड कर लिया। हाल ही में टीवी के जाने-माने अभिनेता पार्थ समथान ने ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। अब तक कई टीवी और बॉलीवुड सितारे डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। उनको भी ऐसे ही कदम उठाने के विचार आ चुके हैं। आइए जानते हैं इस पर पार्थ समथान ने क्या प्रतिक्रिया दी?

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासू का रोल अदा करने वाले एक्टर पार्थ समथान के मुताबिक इस लॉकडाउन के दौरान मेरे मन में काफी नकारात्मक विचार आ रहे थे और मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गया था। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने डिप्रेशन के विरुद्ध अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बातें बताईं।

पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं अपने उन सभी दोस्तों और करीबियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे एक सकारात्मक इंसान बनाने में सहायता की। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि लॉकडाउन के दौरान में डिप्रेशन में चला गया और दुख के पलों का सामना करना पड़ा। लेकिन यह वो पल है जो इंसान को मजबूत बनाते हैं और आगे बढ़ने में काफी मदद करते हैं। एक दिन जब वैश्विक महामारी खत्म हो जाए तो फिर से हम इस दुनिया का सामना करने के लिए तैयार रहें।

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा पर विकास गुप्ता ने गंभीर आरोप लगाए थे। इन दोनों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा। विकास गुप्ता ने जब खुलासा किया था कि वह बाइसेक्शुअल है तो उन्होंने यह भी बताया था कि इन दोनों ने मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। लेकिन अब मैं ब्लैकमेल नहीं हो पाऊंगा क्योंकि मैं पूरी दुनिया के सामने सच बता चुका हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here