Home टीवी Karva Chauth Special 2020: शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी...

Karva Chauth Special 2020: शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां, देखें पूरी लिस्ट

636
0

करवा चौथ का दिन हर सुहागन महिला के लिए बहुत ही मायने रखता है. खासकर उन महिलाओं के लिए जिनकी नई शादी हुई होती है, या जो महिलाएं शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मना रही होती हैं. चाहे वह कोई आम महिला हो या फिर अभिनेत्री. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो इस साल शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक ने इसी साल क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की. दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं, जिसका नाम अगस्त्स है. शादी के बाद नताशा का यह पहला करवा चौथ होगा.

मोना सिंह

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मोना सिंह ने 27 दिसंबर 2019 को दक्षिण भारतीय इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी की थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. इस साल शादी के बाद मोना सिंह अपने पति के साथ अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी, जो उनके लिए बहुत ही खास होगा.

नेहा पेंडसे

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी 2020 को बिजनेसमैन शार्दुल सिंह से शादी की थी. नेहा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और शादी के बाद वह इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी और अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी.

पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी के लिए भी यह करवा चौथ बहुत ही खास होगा, क्योंकि शादी के बाद यह उनका पहला करवा चौथ होगा. बता दें कि पूजा बनर्जी ने अप्रैल में टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी. हालांकि इस साल वह व्रत रखेंगी या नहीं, यह पता नहीं क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं.

प्राची तेहलान

प्राची तेहलान को सीरियल दीया और बाती हम से लोकप्रियता मिली थी बता दें कि प्राची ने 7 अगस्त 2020 को दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा से शादी की थी. इस बार वह अपने पति के साथ अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here