Home बॉलीवुड ‘दिल बेचारा’ का यह सीन है कार्तिक आर्यन का फेवरेट, अभिनेता ने...

‘दिल बेचारा’ का यह सीन है कार्तिक आर्यन का फेवरेट, अभिनेता ने दूसरी बार देखी फिल्म

139
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई. इस फिल्म को सुशांत के फैंस का भरपूर प्यार मिला. यह फिल्म सुशांत के फैंस के लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल थी. बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज के 24 घंटे के भीतर ही कई रिकॉर्ड बनाए. बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सुशांत की आखिरी फिल्म को रिलीज होते ही देखा और उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म को दोबारा देखा है.

कार्तिक आर्यन की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को दोबारा देखने के बाद अपने फेवरेट सीन के बारे में भी बताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दिल बेचारा का वो सीन शेयर किया, जिसमें मैडी (सुशांत सिंह राजपूत) के सामने कीजी (संजना सांघी) उसकी फ्यूनरल स्पीच देती है. उस सीन में सुशांत के एक्सप्रेशन्स को देख हर कोई भावुक हो गया था. कार्तिक आर्यन ने उस सीन की फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा- यह सीन.

बता दें कि सुशांत की इस फिल्म ने 24 घंटे में ही 95 मिलीयन व्यूज हासिल किए थे. अगर यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होती तो शायद बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देती. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ही प्रमोट किया गया था. सुशांत की इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया, जिसमें उनके अपोजिट संजना सांघी मुख्य भूमिका में नजर आईं. यह 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here