Home बॉलीवुड अपनी डेटिंग पार्टनर में ऐसी खूबियां चाहते हैं कार्तिक आर्यन

अपनी डेटिंग पार्टनर में ऐसी खूबियां चाहते हैं कार्तिक आर्यन

40
0

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग में फीमेल फैंस की संख्या ज्यादा है. वह अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ जाते हैं. हालांकि उन्होंने कभी यह कुबूल नहीं किया है कि वह किसे डेट कर रहे हैं. लेकिन इन दिनों कार्तिक आर्यन का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जब उन्होंने बताया था कि आखिर वह किस तरह की लड़की को डेट करना चाहते हैं.

kartik aaryan

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने डेटिंग पार्टनर की खूबियां गिनाई थीं. कार्तिक ने कहा था- मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां बहुत पसंद हैं, जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं. लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए हर तरह की बाधाओं को पार कर जाएं. जैसे- साइना नेहवाल, मैरीकॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त आदि.

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है. फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियों में रहे थे. लेकिन दोनों ने इन सब खबरों को केवल अफवाह बताया था. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया. सारा ने तो करण करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में यह भी कहा था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है और वह उन्हें डेट करना चाहती हैं.

अगर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म लव आज कल में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में थीं. फिलहाल कार्तिक आर्यन के पास भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में हैं. जबकि सारा की फिल्म कुली नंबर 1 पूरी तरह से तैयार है. ऐसी उम्मीद है कि सिनेमाघर खुलते ही यह फिल्म रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है. इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here