Home फीचर अगर नौवीं कक्षा में कार्तिक आर्यन ने ना किया होता ऐसा तो...

अगर नौवीं कक्षा में कार्तिक आर्यन ने ना किया होता ऐसा तो आज नहीं होते एक्टर, बल्कि कर रहे होते ये काम

114
0

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. कार्तिक आर्यन दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं. लेकिन शायद आपको नहीं पता होगा कि कार्तिक आर्यन ने नौवीं कक्षा में ऐसा काम किया था, जिस कारण वह अभिनेता बन सके, नहीं तो कार्तिक आर्यन आज कुछ और ही काम कर रहे होते.

एक बार कार्तिक ने फिल्मों में आने से पहले के दिनों को याद करते हुए बताया- उनका जन्म ग्वालियर के छोटे शहर में हुआ .उनके माता-पिता मेडिकल लाइन से जुड़े हुए थे और वह भी खुद इंजीनियरिंग करने जा रहे थे. इसी दौरान जब वह नौवीं कक्षा में थे, तो उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर देखी. वह हमेशा से जानते थे कि वो ऑनस्क्रीन अच्छा कर सकते हैं. इस कारण उन्होंने ग्वालियर में 12वीं तक पढ़ाई की और उसके बाद किस्मत से उन्हें नवी मुंबई में इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन मिल गया.

आगे कार्तिक ने बताया- वो मुंबई में हॉस्टल में रहते थे और वहीं से ऑडिशन के लिए जाया करते थे. 6-6 घंटे सफर करने के बाद भी कई बार उन्हें स्टूडियो के गेट के बाहर से वापस भेज दिया जाता था. हालांकि उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी. बाद में कार्तिक आर्यन को छोटे-छोटे विज्ञापन मिलने लगे. इस बीच एक बार उन्होंने फिल्म ऑडिशन का विज्ञापन देखा और वहां चले गए. इस तरह कार्तिक आर्यन को अपनी पहली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी मिली और वह इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here