Home अन्य खबरें एक लाख का बिजली का बिल देख उड़ गए इस अभिनेत्री के...

एक लाख का बिजली का बिल देख उड़ गए इस अभिनेत्री के होश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

28
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में करोड़ों लोग बेरोजगार हुए हैं. इस वायरस की वजह से आर्थिक गतिविधियों को भी तगड़ा झटका लगा है. कई जगहों से तो ऐसी शिकायतें आ रही हैं कि बिजली विभाग अपने उपभोक्ताओं को मनचाहे तरीके से बिल भेज रहा है. अभिनेत्री कार्तिका नायर के साथ भी कुछ ऐसा हुआ.

कार्तिका नायर ने बताया कि उन्हें जून महीने में बिजली कंपनी की तरफ से एक लाख रुपए का बिल भेजा गया. यह देखकर वह काफी परेशान हो गईं और उन्होंने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने पूछा कि क्या कोई घोटाला हो रहा है. कार्तिका नायर ने ट्वीट किया- अडानी इलेक्ट्रिकल मुंबई में क्या घोटाला कर रही है? जून का बिजली का बिल एक लाख रुपए के आसपास है. मुंबई वालों की ऐसी बहुत सी शिकायतें सुनने में आ रही हैं.

कार्तिका नायर की शिकायत पर अडानी इलेक्ट्रिकल्स ने तुरंत संज्ञान लिया और जल्द से जल्द मामले को निपटाने का आश्वासन दिया है. बता दें कि कार्तिका नायर साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. कार्तिका नायर ने नागा चैतन्य के साथ पहली फिल्म की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

कार्तिका नायर अब तक तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं. कार्तिका नायर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here