Home फीचर इस गाने के लिए करिश्मा को 30 बार बदलने पड़े थे कपड़े,...

इस गाने के लिए करिश्मा को 30 बार बदलने पड़े थे कपड़े, हो गया था बुरा हाल

321
0

करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं, जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. उन्होंने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया. करिश्मा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी, जिनमें से एक फिल्म थी ‘कृष्णा’, जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म का गाना ‘झांझरिया’ बहुत हिट हुआ था. इस गाने में करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी की परफॉर्मेंस भी शानदार रही थी.

इन दिनों करिश्मा का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह झांझरिया गाने के बारे में बात कर रही हैं. करिश्मा ने बताया कि 1996 में रिलीज हुई फिल्म कृष्णा के गाने झांझरिया के लिए उन्हें 30 बार कपड़े बदलने पड़े थे. करिश्मा ने बताया कि उन्हें केवल 30 बार कपड़े ही नहीं बदलने पड़े थे, बल्कि उन्हें बार-बार मेकअप कभी करवाना पड़ा था.

करिश्मा ने बताया- सुपरहिट सॉन्ग झांझरिया मेल और फीमेल वर्जन में फिल्माया गया था. मेल वर्जन की शूटिंग 50 डिग्री के तापमान वाले रेगिस्तान में हुई थी, तो वहीं फीमेल वर्जन को मुंबई में ही फिल्माया गया था. रेगिस्तान में हमें रेत में ही डांस करना पड़ा था. हमें परेशानी बहुत हुई थी, क्योंकि रेत उड़कर हमारे आंखों में आ रही थी. लेकिन जब हमने फीमेल वर्जन की शूटिंग की तो मुझे 30 बार कपड़े बदलने पड़े थे.

बता दें कि करिश्मा कपूर ने बेहद छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था. करिश्मा ने 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की. शादी के बाद करिश्मा ने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली. उन्होंने फिर से वापसी भी की. लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली. बता दें कि करिश्मा का अपने पति से तलाक भी हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here