Home फीचर तैमूर के जन्म के बाद एक आदमी ने हॉस्पिटल में ही करीना...

तैमूर के जन्म के बाद एक आदमी ने हॉस्पिटल में ही करीना कपूर को दी थी धमकी, जब एक्ट्रेस ने किया खुलासा तो…..

87
0

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है. करीना कपूर का 4 साल का बेटा तैमूर अली खान भी सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहता है. एक बार अभिनेत्री करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले बच्चे के जन्म के बारे में कुछ खुलासे किए थे.

इस इंटरव्यू में करीना ने अपने डिलीवरी के तुरंत बाद की एक घटना को याद करते हुए बताया- एक फेमस व्यक्ति मुझसे और मेरे बच्चे से मिलने के नाम पर आया और बातचीत के दौरान कहा, क्या हो गया है तुम्हें तुम अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रख रही हो? उस समय मुझे बच्चे को जन्म दिया 8 घंटे भी नहीं हुए थे. तो मैं रोने लगी थी. मैने उस व्यक्ति को वहां से जाने के लिए कह दिया.

उस वक्त मैंने तय किया कि यह मेरा बेटा है और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है? वह स्वस्थ रहे खुश रहे हम भी खुश रहेंगे. मैं नहीं जानती कि लोग क्या कह कर रहे हैं और क्या चल रहा है? करीना ने उस व्यक्ति से कहा- आपको कैसे पता है कि मैने उसका नाम इस तरह से रखा है? हमने अर्थ के आधार पर नाम रखा. हमने अर्थ के आधार पर नाम रखा. जिसका मतलब होता है लोहा. ऐसा व्यक्ति जो मजबूत हो. इसका इतिहास से कोई लेना देना नहीं है. तैमूर अपने जन्म के बाद से ही अपने नाम को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. समय-समय पर तैमूर के नाम को लेकर विवाद होता रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here