Home फीचर एक समय अपनी ही बहन से जलती थीं करीना कपूर, हर वक्त...

एक समय अपनी ही बहन से जलती थीं करीना कपूर, हर वक्त करती थीं अकेला महसूस, वजह जानकर होगी हैरानी

213
0

करीना कपूर खान आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. करीना के फैंस की संख्या करोड़ों में है. लेकिन बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि एक समय करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर से जलती थी और खुद को काफी अकेला महसूस करती थी. इसके पीछे की वजह जानकर आपको काफी हैरानी होगी. आज के समय में कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. एक समय करीना अपनी बहन करिश्मा से काफी नफरत करती थी, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था.

करीना ने कहा था- लोलो की आंखें मुझसे ज्यादा खूबसूरत थी. पूरे घर में एक वही थी जिसकी आंखें सभी से अलग थी. मुझे लगता था कि काश मेरी भी आंखें ऐसी ही होती. मुझे कई बार इस लेकर इस बात को लेकर गुस्सा भी आता था. घर में करिश्मा को सबसे ज्यादा प्यार मिला. दादा जी की सबसे लाडली पोती थी. दादाजी उनसे बहुत प्यार करते थे. मैं हमेशा उसकी चीजें चुरा कर खा लेती थी. करिश्मा को हर चीज आसानी से मिल जाती थी. जबकि मुझे काफी मेहनत करनी पड़ती थी.

आपको बता दें कि जब करीना कपूर का जन्म हुआ था, तब उनके दादा राज कपूर ने उनका नाम सिद्धिमा रखा था. लेकिन मां बबीता कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान एक किताब पढ़ी, जिससे प्रभावित होकर उनका नाम बबीता कपूर ने करीना रखा. भले ही करीना कपूर बचपन में अपनी बड़ी बहन करिश्मा से जलती हो, लेकिन आज वो अपनी बहन पर जान छि़कती हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों एक साथ स्पॉट भी की जाती है. हर पार्टी में करिश्मा और करीना साथ नजर आती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here