Home फीचर बॉलीवुड की इन हसीनाओं से है करीना कपूर का 36 का आंकड़ा,...

बॉलीवुड की इन हसीनाओं से है करीना कपूर का 36 का आंकड़ा, एक-दूसरे की शक्ल देखना भी नहीं है पसंद

154
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी बड़ी है. यहां कुछ लोग एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं तो कुछ सितारों के बीच कड़ी दुश्मनी है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों के बीच तो 36 का आंकड़ा है. बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की भी कुछ अभिनेत्रियों के साथ बिल्कुल नहीं बनती है. करीना इनको फूटी आंख देखना भी पसंद नहीं करती और अपनी जुबान से कभी उनका नाम तक नहीं लेती हैं.

अमीषा पटेल

https://www.instagram.com/p/B10yb6OAOUE/?utm_source=ig_web_copy_link

अमीषा पटेल और करीना कपूर के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं हैं. फिल्म कहो ना प्यार है में राकेश रोशन ने करीना को कास्ट किया था. लेकिन इस फिल्म से बाद में करीना को हटा दिया गया और यह फिल्म अमीषा पटेल की झोली में आ गई. फिल्म को खूब पसंद किया गया. जब फिल्म सफल हो गई तो करीना ने अमीषा को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म के दौरान अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स नजर आ रहे थे. अच्छा हुआ यह फिल्म मैंने नहीं की, तभी से दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है.

ऐश्वर्या राय

View this post on Instagram

❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

करीना कपूर का बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के साथ भी कुछ खास रिश्ता नहीं है. बता दें कि करीना की बहन करिश्मा की शादी अभिषेक बच्चन से होने वाली थी. दोनों की सगाई हो चुकी थी. लेकिन किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया. बाद में ऐश्वर्या अभिषेक की पत्नी बन गई. इसी वजह से करीना ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

https://www.instagram.com/p/B0465Dpn75l/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच भी 36 का आंकड़ा है. हालांकि दोनों मीडिया के कैमरों के सामने अच्छे से पेश आती हैं. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में करीना ने कहा था कि प्रियंका को फिल्म एतराज और डॉन 2 में मेरी वजह से काम मिला था, जिस पर प्रियंका ने कहा था कि करीना को सैफ मेरी वजह से मिला था. तभी से दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करतीं.

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु और करीना कपूर एक-दूसरे की जानी दुश्मन हैं. फिल्म अजनबी में दोनों ने एक साथ काम किया था. शूटिंग के दौरान ही कॉस्ट्यूम को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिस पर करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here