Home टीवी नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना रनौत पर भड़के करण पटेल, बोले बहन...

नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना रनौत पर भड़के करण पटेल, बोले बहन की जगह नए लोगों को क्यों नहीं देती जॉब

84
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Singh) की मौत के बाद से लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है. हर कोई इस मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार नेपोटिज्म के खिलाफ अपनी आवाज उठा रही हैं. कंगना कई बार इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. हालांकि अब टीवी अभिनेता करण पटेल (Karan Patel) ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा.

karan patel on kangna ranaut

करण पटेल (Karan Patel) ने कहा कि कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद फायदा उठाने की कोशिश में है. जबकि इस मामले में नेपोटिज्म पर बहस करने की जरूरत ही नहीं है. करण पटेल ने कहा- उदाहरण के तौर पर एक अभिनेत्री इन दिनों नेपोटिज्म पर जमकर बात कर रही हैं. अगर मैं गलत नहीं हूं तो उन्होंने कुछ समय पहले अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है.

करण ने आगे कहा- अगर वो इतनी बड़ी स्टार हैं. तो सुशांत को उन्होंने अपनी फिल्मों में क्यों नहीं लिया? उन्होंने सोनू सूद को कास्ट किया और फिर बाद में किसी और को अपनी फिल्म में ले लिया. इसलिए वह सोनू सूद के बारे में भूल गईं. मैंने तो उन्हें कभी किसी नए अभिनेता या नए निर्देशक के साथ काम करते नहीं देखा.

करण पटेल (Karan Patel) ने कंगना (Kangana Ranaut) की बहन और उनकी मैनेजर पर भी निशाना साधा. करण ने कहा- आपका खुद का प्रोडक्शन हाउस है और आपके परिवार के सदस्य हैं. आपकी बहन आपका बिजनेस संभालती हैं. आप नए लोगों को नौकरी क्यों नहीं देती? आपने ऐसे व्यक्ति को नौकरी क्यों नहीं दी, जिसके पास एमबीए की डिग्री थी, जो आपके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल कर सके?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here