Home टीवी ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन भल्ला असल जिंदगी में इन अभिनेत्रियों को...

‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन भल्ला असल जिंदगी में इन अभिनेत्रियों को कर चुके हैं डेट, एक तो दुनिया को कह चुकी है अलविदा

323
0

करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. करण पटेल को टीवी धारावाहिक ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला के किरदार से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. आज करण अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत ही खुश है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण पटेल का शादी से पहले कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं.

अमिता चांडेकर

अमिता और करण पटेल की मुलाकात सीरियल कुटुंब के सेट पर हुई थी. इन दोनों ने नच बलिए में एक जोड़े के रूप में पार्टिसिपेट किया था. हालांकि करण पटेल ने कभी भी अमिता को प्रपोज नहीं किया. दोनों की नजदीकियां काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी रही

पायल रोहतगी

करण और पायल रोहतगी ने एक एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो, ‘सर्वाइवर इंडिया’ में पार्टिसिपेट किया था. इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. यहां तक अफवाह थी कि करन रात के 2:00 बजे पायल के होटल गए और उनके कमरे का दरवाजा पीटते रहे.

प्रियंका बस्सी

टीवी रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ की एक अन्य प्रतियोगी प्रियंका बस्सी के साथ भी करण के रिलेशन की खबरें सामने आई थी. लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपना दोस्त बताते थे. शो के खत्म होने के बाद प्रियंका और करण को कभी साथ नहीं देखा गया.

काम्या पंजाबी

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी से भी करण पटेल का अफेयर रहा.इनके ब्रेकअप की खबरों से फैंस को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी. काम्या से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही करण पटेल ने अभिनेत्री अंकिता भार्गव से शादी कर ली. आज अंकिता और करण पटेल खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here