Home टीवी कपिल शर्मा के ससुर ने ठुकरा दिया था शादी का ऑफर, फिर...

कपिल शर्मा के ससुर ने ठुकरा दिया था शादी का ऑफर, फिर किया था ऐसा काम, इस शर्त पर हुए थे राजी

210
0

भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है. लेकिन शायद आपको नहीं पता होगा कि गिन्नी से शादी करने के लिए कपिल शर्मा को काफी मेहनत करनी पड़ी थी.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने लव मैरिज की थी. कपिल को गिन्नी के को पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. गिन्नी के पिता ने कपिल शर्मा के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में कपिल ने बताया- मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया कि गिन्नी मुझे लाइक करती है. लेकिन मैंने इस बात को खारिज कर दिया और सीधे गिन्नी से एक दिन पूछा कि तुम मुझे लाइक तो नहीं करती. हालांकि गिन्नी ने तब इनकार कर दिया.

आगे कपिल शर्मा ने बताया- यूथ फेस्टिवल के दौरान मैंने गिन्नी को अपनी मां से यह कहते हुए मिलवाया कि यह मेरी एक स्टूडेंट है. इसके बाद कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए मुंबई आ गए. लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. जिसके बाद कपिल ने गिन्नी को कॉल किया और कहा कि अब वो संपर्क में नहीं रहेंगे. क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं है.

गिन्नी फाइनेंशली काफी स्ट्रांग थी और हम दोनों अलग जातियों से संबंध रखते थे. इस कारण हमने एक ब्रेक लिया. लेकिन जब एक बार और ऑडिशन देने पर मैं लाफ्टर चैलेंज के लिए सेलेक्ट हुआ तो गिन्नी ने मुझे बधाई देने के लिए कॉल किया. आगे कपिल शर्मा ने बताया- साल 2007 में मैंने लाफ्टर चैलेंज को जीता. लेकिन जब मेरे करियर को रफ्तार मिली तो मेरी मां शादी का प्रस्ताव लेकर गिन्नी के घर गई. लेकिन उनके पिता ने साफ इंकार कर दिया. 13 साले एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी की. दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here