Home फीचर कपिल देव से होने वाली थी इस मशहूर अभिनेता की एक्स वाइफ...

कपिल देव से होने वाली थी इस मशहूर अभिनेता की एक्स वाइफ की शादी, लेकिन इस वजह से टूट गया रिश्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

143
0

कपिल देव भारत के जाने-माने दिग्गज क्रिकेटर है. भारत को 1983 में पहला वर्ल्ड कप कपिल देव ने ही जिताया था. कपिल देव अपने समय के जाने-माने क्रिकेटर रहे. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता की एक्स वाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी शादी कपिल देव से होने वाली थी. लेकिन किसी कारण यह रिश्ता टूट गया.

हम बात कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार कमल हासन की एक्स वाइफ और बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री सारिका हसन की. एक समय सारिका हसन कपिल देव के प्यार में पागल थी और इनकी शादी भी होने वाली थी. लेकिन कुछ कारणों से दोनों की शादी होते-होते रह गई. जब कपिल देव और सारिका की मुलाकात हुई थी, तब ये दोनों सिंगल थे. इन दोनों को मिलाने का आईडिया मनोज कुमार का था.

पहली मुलाकात के बाद ही दोनों के बीच बातें शुरू हो गई और दोनों की का रिश्ता दोस्ती में बदल गया. चारों तरफ कपिल और सारिका के चर्चे होने लगे. यह कपल मीडिया की हेडलाइंस में भी छाया रहता था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक उस समय कपिल देव सारिका को अपने पेरेंट्स के घर पंजाब भी लेकर गए थे. क्योंकि दोनों की शादी करने की प्लानिंग थी.

दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन अचानक एक दिन दोनों के ब्रेकअप की खबर से सभी हैरान रह गए. हालांकि दोनों ने अपने ब्रेकअप के बारे में कभी भी पब्लिकली कोई सफाई नहीं दी. कुछ रिपोर्ट में ऐसा बताया गया कि सारिका से रिश्ते के दौरान कपिल देव को किसी और से प्यार हो गया. वो कोई और नहीं बल्कि कपिल देव की वाइफ रोमी भाटिया है. कपिल देव रोमी की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. इस कारण उन्होंने सारिका को छोड़कर रोमी से शादी करने का फैसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here