Home अन्य खबरें कन्नड़ अभिनेता ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर...

कन्नड़ अभिनेता ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

40
0

कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब फिल्म और टीवी जगत के सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आने लगे हैं. हाल ही में खबर मिली है कि कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता ध्रुव सर्जा (Dhruv Sarja) और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर Prerana Shankar) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

dhruv sarja and prerna shankar

ध्रुव सर्जा (Dhruv Sarja) ने ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी कोरोना पॉजीटिव हैं. ध्रुव सर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरी पत्नी और मैं कोरोना के हल्के लक्षणों के साथ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसीलिए हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. मुझे यकीन है कि हम जल्दी ठीक होकर वापस लौटेंगे. हमारे संपर्क में जो भी लोग आए थे, कृपया अपना टेस्ट करा लें और सुरक्षित रहें.

ध्रुव सर्जा (Dhruv Sarja) के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. ध्रुव सर्जा, चिरंजीवी सर्जा के छोटे भाई और अनुभवी कन्नड़ स्टार अर्जुन सर्जा के भतीजे हैं. बता दें कि चिरंजीवी सर्जा का पिछले महीने 39 साल की उम्र में 16 जून को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था. बता दें कि ध्रुव सर्जा ने 2019 में ही अपनी गर्लफ्रेंड प्रेरणा शंकर से शादी की थी.

ध्रुव सर्जा ने अपना करियर 2012 में शुरू किया था. उनकी डेब्यू फिल्म अधूरी के लिए उन्हें तीन अलग-अलग पुरस्कारों से सम्मानित भी किया गया था. इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्म बहादुर और भारजारी में भी काम कर चुके हैं. ध्रुव सर्जा (Dhruv Sarja) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म पोगारु में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here