Home बॉलीवुड अब कंगना के निशाने पर आई ये तीन अभिनेत्रियां, कहा- सुशांत के...

अब कंगना के निशाने पर आई ये तीन अभिनेत्रियां, कहा- सुशांत के मामले में खुद को पीछे हटाने की…

99
0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत जब भी कोई बयान देती है तो वे हमेशा सुर्खियों में छा जाती हैं। हालांकि उनके बयान कुछ सितारों के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत लगातार भाई-भतीजावाद को लेकर बयान दे रही है। उन्होंने करण जौहर, महेश भट्ट जैसे तमाम प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स पर इल्जाम लगाए। अब हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की चर्चा की, जिनको करण जौहर पसंद है।

कंगना ने अब तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा। उन्होंने वीडियो शेयर कर इन तीन अभिनेत्रियों को बी ग्रेड एक्ट्रेस करार दिया। कंगना ने तापसी को लेकर कहा कि अगर आपको करण जौहर पसंद है तो आप अभी तक बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों है? कंगना ने बताया कि तापसी और स्वरा, आलिया और अनन्या से दिखने में काफी बेहतर है और काफी अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। लेकिन नेपोटिज्म की वजह से इनको फिल्में नहीं मिलती हैं।

तापसी पन्नू ने एक ट्वीट करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा। हालांकि उन्होंने उनका नाम तो नहीं लिया। उन्होंने लिखा कि मैंने सुना कि कक्षा 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अबऑफिशियल है। अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?’ इस मामले पर ऋचा चड्ढा ने तापसी पन्नू का सपोर्ट किया। उन्होंने लिखा कि शुक्रिया तापसी। यह समय है जिसमें हम सभी को एक साथ रहना चाहिए। शूटिंग बंद हो चुकी है और कास्ट एवं क्रू के पास नौकरी नहीं है। हमें पॉजिटिव वर्क कल्चर बनाने की जरूरत है। हर किसी को जवाब देना जरूरी है। इससे इंडस्ट्री सेफ रहेगी और उसमें जहर नहीं घुलेगा।

वही कंगना पर तंज कसते हुए स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा कि भूखे आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस।भूखे आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस, लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टर भी। मुझे लगता है कि यह कॉम्प्लीमेंट है। उन्होंने साथ ही लिखा कि शुक्रिया कंगना। मैं ऐसा सोचती हूं कि आप खूबसूरत है और अच्छी एक्ट्रेस और इंसान भी। हमेशा चमकती रहिए। नेपोटिज्म के गेहूं के चक्कर में हम जरूरतमंद और बी ग्रेड एक्ट्रेस पिस जाते हैं।

इसके बाद कंगना रनौत भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने तीनों अभिनेत्रियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया गया कि उन्हें बुली किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कंफर्म किया। लेकिन जब मैंने सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम चलाई तो तापसी, ऋचा और स्वरा ने इस बात से खुद को हटाने की कोशिश की। ऐसा क्यों?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here