Home बॉलीवुड पूजा भट्ट ने शेयर की ऐसी वीडियो कि धन्यवाद कहने को मजबूर...

पूजा भट्ट ने शेयर की ऐसी वीडियो कि धन्यवाद कहने को मजबूर हुई कंगना रनौत, देखें वीडियो

22
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ ही समय पहले फांसी लगाकर सुसाइड किया था, जिसके बाद भाई-भतीजावाद को लेकर काफी चर्चा हो रही है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे नेपोटिज्म की वजह से दो गुटों में बंट गए हैं। कई सितारे यह मानते हैं कि नेपोटिज्म की वजह से कई टैलेंटेड और महान सितारों को मौका नहीं मिलता और वे सुशांत जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाते हैं। वही बड़े कलाकार इस बात को मानने से इनकार करते हैं।

कंगना रनौत ने नेपोटिज्म पर बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों और फिल्म निर्माताओं को टारगेट बनाया। उन्होंने महेश भट्ट की फैमिली को भी इस मामले में घसीत लिया, जो शायद पूजा भट्ट को पसंद नहीं आया। पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को तीखा जवाब दिया। सोशल मीडिया अकाउंट पर गुरुवार के दिन पूजा भट्ट ने एक वीडियो शेयर की और कंगना रनौत को धन्यवाद कहा। यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड की है।

दरअसल यह वह वीडियो है जब कंगना रनौत को फिल्म गैंगस्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। कंगना अवॉर्ड हासिल करने के बाद वीडियो में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को धन्यवाद कहती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने कैप्शन में लिखा कि शायद यह वीडियो भी झूठ बोल रही है। मैं आरोप-प्रत्यारोप समझदार लोगों के लिए छोड़ देती हूं। इसके बजाय में सही तथ्य सबके सामने रख रही हूं।

कंगना रनौत ने पूजा भट्ट को इसके लिए धन्यवाद कहा। कंगना रनौत की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा गया कि पूजा जी, कंगना बहुत आभारी है कि उनको विशेष फिल्म्स ने बॉलीवुड में लांच किया। हालांकि वह चाहती है कि आउटसाइडर के साथ भी ऐसा ही व्यवहार हो। वह शुक्रगुजार है। एक्स के साथ उनका रिश्ता टूट गया। लेकिन वह यह मानती है कि इसे सम्मानपूर्वक होना चाहिए था। वह खुद को काफी भाग्यशाली मानती है कि पुरुषों द्वारा चलाई जा रही इस दुनिया में उनको सफलता हासिल हुई। वह यह भी चाहती है कि पितृसत्ता समाप्त हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here