Home बॉलीवुड कंगना ने खोली बॉलीवुड के काले कारनामों की पोल, कहा- कलाकारों की...

कंगना ने खोली बॉलीवुड के काले कारनामों की पोल, कहा- कलाकारों की पत्नियां लेती हैं ड्रग्स

305
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही बॉलीवुड के काले कारनामों का खुलासा करती आईं हैं. हाल ही में उन्होंने यह दावा किया है कि बॉलीवुड में अक्सर ड्रग्स पार्टियां होती हैं. यह पार्टियां कभी-कभी बहुत ज्यादा अश्लील हो जाती हैं. कंगना रनौत ने अपने ताजा साक्षात्कार में यह दावा किया है कि उन्होंने भी बॉलीवुड का काला चेहरा देखा है. कई कलाकार ड्रग्स लेते हैं. कंगना रनौत का यह बयान रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट के सामने आने के बाद आया है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के विरुद्ध शिकायत दर्ज की है और मामले की जांच की जा रही है. कंगना रनौत ने इस बारे में बातचीत की और बताया कि एक समय वो भी बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में जाती थीं, हर दूसरी रात पार्टियां होती थीं, जहां वह मशहूर हस्तियों को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखती थीं.

कंगना ने तो यह भी बताया कि मेरे जैसे युवा कलाकार थे, जो व्यक्तिगत रूप से ड्रग्स से लेते हैं. इन कलाकारों के बारे में ब्लाइंड आइटम भी लिखे जाते थे. डीलर समान होते हैं. इन पार्टियों की मेजबानी उनकी पत्नियां करती हैं. पार्टियों में बिल्कुल अलग तरह का माहौल होता है. इन पार्टियों में बहुत बुरा व्यवहार किया जाता है. कंगना ने तो यह भी खुलासा किया है कि बॉलीवुड-ड्रगमाफिया को आगे बढ़ाने में कई सरकारों ने मदद की है. यह लोग भाई-भतीजावाद को भी बढ़ावा देते हैं.

कुछ सितारे तो ऐसे हैं, जो बचपन से ही ड्रग्स का सेवन करते हैं. मैंने भी एक ऐसे अभिनेता को डेट किया है. कंगना ने बताया कि यह सब कुछ गुप्त संकेत में होता है. कंगना ने आगे बताया कि अभिनेताओं की पत्नियां घरों में जाती हैं, ड्रग्स लेती हैं. यह सब कुछ इतना अश्लील हो जाता है कि कई बार स्थिति नियंत्रण से बाहर निकल जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here