Home बॉलीवुड क्या कंगना को सुशांत सुसाइड केस में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस...

क्या कंगना को सुशांत सुसाइड केस में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस? जानिए सच्चाई

27
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री अभी तक नहीं सुलझ रही है। पुलिस ने 30 से ज्यादा लोगों से अब तक पूछताछ की है जिनमें कई बड़े लोग शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती, संजना संघी जैसे लोगों से पुलिस ने पूछताछ की और कई अहम सवाल पूछे। अब यह खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से भी मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। हालांकि यह खबर पूरी तरह से गलत है।

कंगना रनौत की टीम ने इस बात का खंडन किया और कहा कि यह खबर बिल्कुल भी सच नहीं है। हालांकि कंगना की टीम ने कहा कि अगर मेरी कोई भी जरूरत पड़ेगी तो वह मदद के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगी। उनको मुंबई पुलिस की मदद करने में कोई भी परेशानी नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोल रही है। उन्होंने कई ऐसी बातों का जिक्र किया जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई सभी के सामने आई। उन्होंने सुशांत के समर्थन में एक वीडियो बनाया और उन सभी वेबसाइट का पर्दाफाश किया जिन्होंने कुछ महीनों पहले ब्लाइंड आइटम लिखकर सुशांत की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कंगना ने बताया कि शायद उनकी लाइफ में कुछ ऐसे लोग थे जो उनको सुसाइड करने के लिए मजबूर कर रहे होंगे। मैं नहीं जानती कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा था। लेकिन मेरा मानना है कि वह ऐसी ही स्थिति में रहा होगा। एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था कि नेपोटिज्म और टैलेंट एक साथ नहीं रह सकते क्योंकि नेपोटिज्म कभी भी टैलेंट को ऊपर जाने नहीं देगा। इस बारे में कंगना ने कहा कि मुझे तो सुशांत की बात अच्छी तरह से समझ आती है। मैं बस यह जानना चाहती हूं कि उसको किसने सुसाइड करने पर मजबूर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here