Home बॉलीवुड पूजा भट्ट के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, लिखा...

पूजा भट्ट के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, लिखा ‘मुझे पागल कहकर अपमानित किया…’

188
0
Kangana ranaut

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड करके हर किसी को हैरत में डाल दिया। किसी को उनके सुसाइड की खबर पर विश्वास नहीं हुआ। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस तेज हो गई है। अब तक कई सितारों ने बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं और सितारों को नेपोटिज्म की वजह से खरी-खोटी सुनाई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है। बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं इस मामले में पूजा भट्ट और कंगना रनौत भी आमने सामने आ गई हैं।

पूजा भट्ट के परिवार का नाम नेपोटिज्म में घसीटा गया, जिसके बाद उनका पारा काफी हाई हो गया। इसके बाद वो शांत नहीं रही और उन्होंने इस पूरे मामले पर गुस्सा निकाला। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें वह कंगना का नाम लेती हुई नजर आई। पूजा भट्ट ने बताया कि कंगना रनौत को महेश भट्ट एवं मुकेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म गैंगस्टर द्वारा लांच किया गया था।

हालांकि कंगना रनौत भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने पूजा भट्ट के ट्वीट का जवाब दिया। कंगना की टीम ने अपने टि्वटर अकाउंट से लिखा कि पूजा भट्ट आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कंगना ने गैंगस्टर के अतिरिक्त साउथ फिल्म पोकरी के लिए भी ऑडिशन दिया था और वह इस फिल्म के लिए सिलेक्ट हो गई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अगर आपके मन में यह ख्याल आ रहा है कि मुझे जो प्रसिद्धि मिली, वह गैंगस्टर की वजह से है तो आप बिल्कुल गलत है। पानी अपना रास्ता खुद ही बना लेता है।

इसके अलावा कंगना की टीम द्वारा एक और ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि मुझे पागल कह कर बेइज्जत किया गया। मुझे समझ नहीं आता कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में उनकी क्या दिलचस्पी है? उन्होंने उनके अंत की घोषणा क्यों की? ऐसे कुछ सवाल है जिनके बारे में आपको उनसे पूछना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here