Home बॉलीवुड करीना कपूर के नेपोटिज्म बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, सुशांत को लेकर...

करीना कपूर के नेपोटिज्म बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, सुशांत को लेकर बेबो से पूछे कई सवाल

240
0

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से वह लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठा रही हैं और कई बड़े सितारों पर निशाना भी साथ रही हैं. कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा पर काफी गंभीर इल्जाम लगाए थे. कंगना ने करीना कपूर के नेपोटिज्म से जुड़े बयान को आड़े हाथों लिया और उनकी जमकर आलोचना की. कंगना की टीम ने करीना से ट्वीट कर कई सवाल पूछे.

बता दें कि करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि 21 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में मैं सिर्फ नेपोटिज्म के चलते नहीं टिक पाई हूं. यह संभव भी नहीं है, क्योंकि मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट बना सकती हूं, जो यह नहीं कर पाए. फैमिली बैकग्राउंड की वजह से उन्हें कुछ नहीं मिला है. करीना का कहना है कि उन्होंने जो कुछ हासिल किया, वो केवल कपूर परिवार का टैग होने की वजह से नहीं, बल्कि अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है.

लेकिन अब करीना कपूर के इस बयान पर कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधा है. कंगना ने करीना के कई सारे ट्वीट को लेकर भी आड़े हाथों लिया. कंगना की टीम ने ट्वीट कर लिखा- जी हां, करीना जी, दर्शकों ने आपको रिच और फेमस बनाया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि सफलता मिलने के बाद आप बॉलीवुड को बुलीवुड बना देंगी. आप बताइए कि आपके दोस्त ने कंगना से क्यों कहा कि वो इंडस्ट्री छोड़कर चली जाएं ?

एक और ट्वीट में करीना से यह सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों सुशांत को प्रॉडक्शन हाउसेज में बैन किया गया? आखिर उन्होंने क्यों कंगना को एक डायन कहा और सुशांत को रेपिस्ट? आखिर आपकी व्यवस्था कंगना और सुशांत को बाइपोलर क्यों बोलती है? आखिर क्यों आपके नेपो किड्स ने शादी का वायदा करके क्रिमिनल केस कर दिया? आखिर क्यों कंगना और सुशांत को बॉलिवुड में अकेल छोड़ दिया गया और किसी पार्टी में नहीं बुलाया जाता था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here