Home फोटो गैलरी फिल्म ‘कलयुग’ की अभिनेत्री को अब नहीं पहचान पाएंगे आप, जानिए अब...

फिल्म ‘कलयुग’ की अभिनेत्री को अब नहीं पहचान पाएंगे आप, जानिए अब कहां हैं और क्या कर रही हैं

500
0

अगर आपने बॉलीवुड की मशहूर फिल्म कलयुग देखी तो आपने उसका गाना जिया धड़क-धड़क जाए तो सुना ही होगा। यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। इस फिल्म में कुणाल खेमू और स्माइली सूरी लीड रोल में नजर आए थे। इस पोस्ट में हम आपको फिल्म की लीड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। फिल्मों में सफलता ना मिलने की वजह से स्माइली सूरी डिप्रेशन का शिकार हो गईं। तो चलिए जानते हैं वह आजकल कहां है और क्या कर रही हैं?

शायद आप नहीं जानते होंगे कि स्माइली सूरी बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की भांजी है। उनका जन्म 1983 में मुंबई में हुआ था जो अब 37 साल की हो चुकी है। वह आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और इमरान हाशमी की कजिन है। उनके भाई मोहित सूरी काफी जाने-माने फिल्म निर्देशक है। फिल्म ज़हर में स्माइली सूरी ने बतौर असिस्टेंट काम किया था और इस फिल्म के निर्देशक उनके भाई मोहित सूरी थे।

फिल्म कलयुग से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री स्माइली सूरी अब तक ‘ये मेरा इंडिया’, ‘क्रूक’, ‘क्रैकर्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली। उनकी डेब्यू फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी जिसको मोहित सूरी ने निर्देश किया था। यह बतौर निर्देशक मोहित सूरी की भीडेब्यू फिल्म थी।

स्माइली सूरी की शादी शुदा जिंदगी भी कुछ खास नहीं रही। शादी के 2 साल बाद ही वे अपने पति से अलग रहने लगी। उनको अपनी पर्सनल जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसी कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि मेरे पिता और दादी का निधन हो गया। इसके बाद मैं काफी टूट गई और मैं डिप्रेशन में भी चली गई।

हालांकि स्माइली ने खुद को पोल डांस के जरिए बिजी रखा और वे डिप्रेशन से बाहर आने लगी। वो अब काफी मशहूर पोल डांसर है। वे पहले काफी ज्यादा खूबसूरत स्टाइलिश और फिट दिखती थी। लेकिन अबउनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here