Home फीचर 9 साल की उम्र में इस अभिनेत्री का हुआ था यौन शोषण,...

9 साल की उम्र में इस अभिनेत्री का हुआ था यौन शोषण, पहले पति ने दे दिया तलाक, अब बन चुकी है बिना शादी के बच्चे की मां

83
0

अक्सर बी-टाउन से कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं. जबसे मी टू कैंपेन की शुरुआत हुई है, बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में खुलासा किया है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका 9 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ था. इस अभिनेत्री का अपने पहले पति से तलाक हो गया. आज ये अभिनेत्री बिना शादी के ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बन चुकी है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्की कोचलीन की. एक इवेंट में कल्की कोचलीन यौन शोषण के प्रति जागरुक अभियान के तहत पहुंची थी. उन्होंने वहां अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया, जिसे जानकर लोग काफी हैरान रह गए.

कल्की कोचलीन ने बताया- जब मैं 9 साल की थी, तब मैंने एक व्यक्ति को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत दी थी. उस समय मैं इस बारे में कुछ भी नहीं जानती थी. सबसे बड़ा डर यह था कहीं इस बारे में मेरी मां को पता ना चल जाए. मैंने इस बात को सालों तक छुपा कर रखा. यह मेरी सबसे बड़ी गलती थी. अगर उस समय में मेरे अंदर घरवालों को बताने का कॉन्फिडेंट होता तो शायद में अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर इतनी कॉम्प्लेक्स नहीं होती.

कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप से शादी की. फिल्म देव डी की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों में दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने 30 अप्रैल 2011 में शादी की. लेकिन शादी के 2 साल बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई और 13 नवंबर 2013 को ये अलग हो गए और इनका तलाक हो गया.

साल 2019 में कल्की कोचलीन ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ देकर सभी को काफी हैरान कर दिया था. दरअसल उस समय अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. हालांकि दोनों ने शादी नहीं की थी. 8 फरवरी 2020 को कल्की कोचलीन एक बेटी की मां बनी.

आपको बता दें कि कल्की कोचलिन के पति गाय हर्शबर्ग यहूदी है. जबकि अभिनेत्री फ्रांसीसी मूल की है. हालांकि कल्की कोचलिन भारत में पैदा हुई और यही पली-बढ़ी है. कल्की कोचलिन और गाय हर्शबर्ग की एक बेटी भी है. जब कल्कि ने बिना शादी किए ही बच्चा होने की अनाउंसमेंट की थी, तो सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई थी. कल्की कोचलीन 8 फरवरी को एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम सैफो है. अभी सैफो केवल 11 महीने की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here