Home फीचर ये बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मों में बन चुकी हैं विलेन, खूनी-धोखेबाज बनकर बटोरी...

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मों में बन चुकी हैं विलेन, खूनी-धोखेबाज बनकर बटोरी खूब सुर्खियां

243
0

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी एक्टिंग को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. बहुत कम ही ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने किरदारों की वजह से लोगों के दिलों में छाप छोड़ पाती हैं. बहुत कम अभिनेत्रियां फिल्मों में विलेन का किरदार निभाना पसंद करती हैं. लेकिन कुछ ऐसी बड़ी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में विलेन के किरदार से अपनी एक अलग पहचान बनाई.

काजोल

काजोल ने फिल्मों में हमेशा ऐसे किरदार निभाए हैं जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे. लेकिन फिल्म गुप्त में काजोल ने एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी. विलेन के किरदार में भी काजोल को खब पसंद किया गया.

रेखा

रेखा बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री हैं. फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में उनके द्वारा निभाया गया मैडम माया का किरदार शायद ही कोई भूल पाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थे.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म एतराज में नेगेटिव भूमिका निभाई थी. फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा की खूब तारीफ हुई थी.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने फिल्म रेस में खलनायिक का किरदार निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था.

कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने दम पर फिल्म हिट कराने की काबिलियत रखती हैं. फिल्म कृष-3 में कंगना का विलेन वाला किरदार लोगों को खूब भाया था और उन्हें काफी तारीफ मिली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here