Home फीचर काजोल के कई फ्रेंड्स से हो चुका है अजय देवगन का झगड़ा,...

काजोल के कई फ्रेंड्स से हो चुका है अजय देवगन का झगड़ा, लिस्ट है बहुत लंबी

124
0

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. यह जोड़ी बड़े पर्दे पर भी काफी धमाल मचा चुकी है. असल जिंदगी में भी दोनों के बीच बेहद प्यार है. दोनों की शादी को कई साल बीत गए हैं और आज तक इस कपल के बीच कभी विवाह की खबरें सामने नहीं आईं. लेकिन कई बार काजोल के दोस्तों से अजय देवगन का झगड़ा हो चुका है. यह लिस्ट काफी लंबी है.

अजय देवगन और करण जौहर के बीच का विवाद भी काफी सुर्खियों में रहा था. यह विवाद फिल्म शिवाय और ए दिल है मुश्किल को लेकर हुआ था. अजय और करण जौहर ने एक-दूसरे की फिल्मों को लेकर काफी बुरा-भला कहा था. लेकिन आप सब जानते ही होंगे कि काजोल करण जौहर की सबसे करीबी मानी जाती हैं. इसी वजह से करण जौहर की फिल्मों में काजोल की झलक देखने को मिलती है, चाहे वह कैमियो ही क्यों ना हो.

बता दें कि अजय देवगन का फिल्म सन ऑफ सरदार की वजह से यशराज फिल्म्स के साथ भी झगड़ा हो गया था, क्योंकि जब अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार रिलीज हुई थी, तभी यशराज फिल्म्स की फिल्म जब तक है जान रिलीज हुई थी. अजय ने यशराज फिल्म्स पर ज्यादा स्क्रीन हथियाने का आरोप भी लगाया था. इस वजह से काजोल के आदित्य चोपड़ा से भी रिश्ते खराब हो गए थे.

काजोल और शाहरुख खान के बीच भी गहरी दोस्ती है. लेकिन अजय और शाहरुख के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. इसी वजह से जब अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार की शाहरुख की फिल्म जब तक है जान से टक्कर होने वाली थी तो अजय देवगन ने अपनी फिल्म में सलमान खान से कैमियो करवाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here