Home बॉलीवुड 46 की हुईं काजोल, इस तरह अजय देवगन के प्यार में हो...

46 की हुईं काजोल, इस तरह अजय देवगन के प्यार में हो गईं थीं गिरफ्तार

215
0

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. अजय और काजोल की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. इस कपल की शादी को 21 साल हो गए हैं. लेकिन दोनों के बीच का प्यार आज भी बिल्कुल पहले जैसा है. अजय और काजोल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

काजोल और अजय पहली बार 1994 में रिलीज हुई फिल्म हलचल में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे. हालांकि दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया था.

अजय बेहद ही कम बोलते थे, जबकि काजोल सेट पर खूब बातें करती थीं. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के अफेयर की खबरें भी आने लगीं. बता दें कि फिल्म हलचल के बाद अजय देवगन ने दूसरी हीरोइनों के साथ फिल्में की. इस दौरान अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, मनीषा कोइराला जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा.

ऐसा कहा जाता है कि अजय को पाने के लिए काजोल को इन अभिनेत्रियों से कैट फाइट करनी पड़ी थी. बता दें कि हलचल के बाद अजय और काजोल ने गुंडाराज, इश्क, प्यार तो होना ही था, दिल क्या करे, यूं मी हम और राजू चाचा जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया. शादी से पहले दोनों ने लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को देख भी किया था.

24 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों की शादी मराठी रीति-रिवाजों से संपन्न हुई थी. यह शादी बेहद सादगी से हुई थी. बता दें कि शादी के बाद काजोल ने फिल्मों में काम करना जारी रखा. वह आज भी फिल्में करती हैं. अजय और काजोल के दो बच्चे हैं. इनके बेटे का नाम युग और बेटी का नाम न्यासा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here