Home अन्य खबरें कभी बाहुबली प्रभास के प्यार में पागल थीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल, अब...

कभी बाहुबली प्रभास के प्यार में पागल थीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल, अब करने जा रही हैं अमीर बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी

799
0

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल का 19 अप्रैल को जन्मदिन होता है. काजल अग्रवाल ने बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास को काफी समय तक डेट किया था. इन दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश की थी. ऐसा करने में ये दोनों कामयाब भी रहे. हालांकि 18 महीने बाद किसी झगड़े की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया.

प्रभास और काजल अग्रवाल ने कई फिल्मों में साथ काम किया. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. दोनों डेढ़ साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे. लेकिन अचानक इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों के रास्ते अलग हो गए. प्रभास और काजल अग्रवाल मिस्टर परफेक्ट और डार्लिंग जैसी सुपरहिट तेलुगू फिल्मों में एक साथ नजर आए. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया.

फिल्म साहो के प्रचार के दौरान प्रभास ने कहा था कि काजल अग्रवाल बहुत खूबसूरत हैं और उनमें बहुत ऊर्जा है. काजल ने भी प्रभास के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आयरन मैन और हल्क का मिश्रण हैं. प्रभास का नाम पिछले काफी दिनों से साउथ की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि दोनों की तरफ से इस रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

काजल अग्रवाल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर भी बात की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें ऐसा पति चाहिए जो पजेसिव हो, ख्‍याल करने वाला हो और आध्यात्मिक हो. इस इंटरव्यू में काजल से पूछा गया कि वह किसे किल करना चाहेंगी, किसके साथ हुकअप करना चाहेंगी और किसके साथ मैरिज करना चाहेंगी.

तो उन्होंने कहा था कि वह रामचरण को मारना चाहेंगी, एनटी रामाराव जूनियर के साथ हुक अप करना चाहेंगी और प्रभास के साथ शादी करना चाहेंगी. काजल अग्रवाल अब बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हैं. काजल ने 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि वह 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here