Home फीचर 3 शादियां टूटने के बाद 70 साल की उम्र में इस अभिनेता...

3 शादियां टूटने के बाद 70 साल की उम्र में इस अभिनेता को हुआ 30 साल छोटी लड़की से प्यार, ऐसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी और कर ली शादी

98
0

फिल्मी स्टार्स के लिए रिश्तों के कुछ खास मायने नहीं है. ये सितारे कभी भी अपनी शादी को तोड़कर दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बन जाते हैं. कई अभिनेताओं ने तो 2-3 शादियां की. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 3 शादियां टूटने के बाद भी 70 साल की उम्र में 30 साल छोटी लड़की से शादी की.

हम बात कर रहे हैं वो अभिनेता कबीर बेदी की. 70 की उम्र पार कर चुके कबीर कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप की वजह से कई बार चर्चाओं मे रहे. अब तक वो चार शादियां कर चुके हैं. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में परवीन दुसांज से चौथी शादी की थी. हालांकि कबीर बेदी की यह शादी उनकी बेटी पूजा बेदी को कुछ खास पसंद नहीं आई.

कबीर बेदी की पहली शादी प्रोतिमा बेदी से हुई. उनकी एक बेटी पूजा बेदी है, जो कि कबीर बेदी की चौथी पत्नी से मात्र 4 साल छोटी है. पहली पत्नी से रिश्ते खराब होने के चलते कबीर बेदी उनसे अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से दूसरी शादी की. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई. जिसके बाद कबीर बेदी ने टीवी और रेडियो प्रेजेंटेशन निक्की से तीसरी शादी की. दोनों की शादी 15 सालों तक चली. साल 2005 में दोनों अलग हो गए.

बता दें कि कबीर बेदी और परवीन की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. दोनों की शादी गुरुद्वारे में हुई थी. शादी के बाद पूजा बेदी ने अपनी नई मां के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था.

पूजा बेदी ने अपने पिता की चौथी पत्नी को स्टेप मॉम कहते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने अपने पिता की नई दुल्हन को ‘एविल स्टेपमॉम’ कहते हुए एक ट्वीट किया था. हालांकि बाद में पूजा बेदी ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था और एक नया ट्वीट फिर से किया था. नए ट्वीट में पूजा बेदी ने अपने पिता और नई मां को शादी की शुभकामनाएं दी थी. लेकिन उनके पहले ट्वीट का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here