Home अन्य खबरें जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर ठोका...

जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर ठोका मानहानि का केस, हर्जाने के तौर पर मांगे एक-एक करोड़ डॉलर

28
0

जस्टिन बीबर के ऊपर दो गुमनाम महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे. अब जस्टिन बीबर ने उन दो गुमनाम महिलाओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही प्रत्येक से हर्जाने के रूप में एक-एक हजार डॉलर की मांग की है. सिंगर ने डेनियल और कादी नाम के खातों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. हालांकि जस्टिन बीबर का कहना है कि ये दोनों अकाउंट को एक ही शख्स चलाता है.

2014 और 2015 में दो महिलाओं ने जस्टिन बीबर पर ट्विटर के जरिए यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि सिंगर ने इन सब आरोपों को खारिज कर दिया था. रविवार को जस्टिन बीबर ने इस मामले में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- मैंने अपने करियर में कई आरोपों को झेला है. लेकिन मैंने अपनी पत्नी और टीम के साथ बात की और फिर मैंने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया.

बीबर ने आगे लिखा- अफवाह अलग बात है, लेकिन मैं इस तरह के मामलों को हल्के में नहीं ले सकता. यह आरोप तथ्यात्मक रूप से बिल्कुल गलत हैं. अब मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा. जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर रसीदें, स्क्रीनशॉट, समाचार लेख और रिकॉर्ड के स्क्रीनशॉट शेयर कर यह साबित किया कि वह कथित घटना के स्थान पर कभी मौजूद नहीं रहे.

बीबर ने यह भी कहा था कि वह जल्द ही सच्चाई सामने लेकर आएंगे. जस्टिन बीबर के वकील ने कहा- आरोप लगाने वाली महिला डेनियल के दावे के अनुसार, 9 मार्च 2014 को फोर सीजन्स होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था. जबकि उस समय जस्टिन बीबर उस होटल में थे ही नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here