Home फिल्मी खबरें शुरू हुई ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ की शूटिंग

शुरू हुई ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ की शूटिंग

86
0

जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन (Jurassic World: Dominion) की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. फिल्म निर्माता स्टूडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स ने काफी समय से आ रही उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि टीम के सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, जिस वजह से शूटिंग शुरू होने में काफी टाइम लग गया. स्टूडियो द्वारा जारी बयान में कहा गया कि इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई.

jurassic world dominion

साथ ही स्टूडियो की तरफ से मीडिया के उन दावों को खारिज किया गया, जिसमें यह कहा गया था कि कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग शुरू होने में देर हुई. यूनिवर्सल के प्रवक्ता ने कहा- कोई खबर, जिसमें जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन के निर्माण कार्य रोकने की बात कही गई है, पूरी तरह से असत्य है. आज फिल्म की शूटिंग का 50वां दिन है और हम इस अतुलनीय परियोजना के कैमरे पर आने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

बता दें कि जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन (Jurassic World: Dominion) फिल्म जुरासिक पार्क सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसकी शूटिंग कोरोना वायरस महामारी की वजह से रोक दी गई थी. जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन में फिल्म में अभिनेता क्रिस प्रैट को सैम नील, लॉरा डर्न, जेफ गोल्डब्लम, जस्टिस स्मिथ और बीडी वोंग के साथ क्लेयर डेयरिंग के रूप में डायनासोर रैंगलर ओवेन ग्रेडी और ब्रायस डलास हॉवर्ड में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाया जाएगा. फिल्म 11 जून, 2021 को रिलीज हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here