Home फीचर आमिर खान के भांजे से हुई थी जूही चावला की सगाई, लेकिन...

आमिर खान के भांजे से हुई थी जूही चावला की सगाई, लेकिन इस वजह से दोनों हो गए अलग

113
0

आमिर खान और जूही चावला बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर सितारे हैं. जूही चावला ने अपने अभिनय करियर में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की. जूही का कई सितारों के साथ नाम भी जोड़ा गया. लेकिन आज हम आपको आमिर खान के उस भांजे के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे जूही चावला की सगाई हुई थी. लेकिन किसी कारण दोनों अलग हो गए.

आपको बता दें कि जूही चावला की सगाई किसी और से नहीं बल्कि आमिर खान के भांजे और अभिनेता इमरान खान से हुई थी. दरअसल उस समय जूही और आमिर खान फिल्म कयामत से कयामत तक की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान खान अपने मामा आमिर खान के सेट पर जाते थे. इमरान जूही को काफी पसंद करते थे और उन्होंने सेट पर जूही को प्रपोज कर रिंग पहना दी थी. जूही ने भी इमरान खान का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था.

हालांकि उस वक्त इमरान केवल 4 साल के थे. आप समझ सकते हैं कि कम उम्र में इमरान खान जूही को कितना पसंद करते थे. आपको बता दें कि जूही चावला ने जय मेहता से शादी की. दोनों की मुलाकात साउथ अफ्रीका में हुई. खबरों की मानें तो फिल्म निर्देशक राकेश रोशन इनकी शादी कराई थी. जूही चावला ने अपने शादी की बात 2 सालों तक छुपा कर रखी थी. आपको बता दें कि जूही चावला अपने पति से 7 साल छोटी हैं. जूही चावला और जय मेहता के दो बच्चे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here