Home बॉलीवुड एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी और जेपी दत्ता की बेटी निधि करने जा रही...

एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी और जेपी दत्ता की बेटी निधि करने जा रही हैं शादी

311
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी और मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता जल्द शादी करने जा रही हैं. इस समय जेपी दत्ता के घर खुशियों का माहौल है. गुरुवार को निधि की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. इन तस्वीरों में निधि बेहद खुश नजर आ रही हैं. हालांकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से बहुत कम लोग ही इस जश्न में शामिल हुए.

मेहंदी फंक्शन का आयोजन घर पर ही हुआ. निधि ने मेहंदी सेरेमनी में पिंक कलर का सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने फूलों वाली पिंक ज्वेलरी कैरी की थी. मेहंदी सेरेमनी में निधि बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. निधि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर बिनॉय गांधी से शादी करने वाली हैं.

यह कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. हालांकि अभी तक शादी की तारीख सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर इस कपल को खूब बधाइयां मिल रही हैं. निधि ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं. कुछ तस्वीरों में निधि की मां बिंदिया गोस्वामी उन पर खूब प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं. निधि के दोनों हाथों में मेहंदी लगी हुई है.

बता दें कि बिंदिया गोस्वामी, जेपी दत्ता से 13 साल छोटी हैं. दोनों ने भाग कर शादी की थी. बिंदिया की पहली शादी अभिनेता विनोद मेहरा से हुई थी, जो कुछ ही सालों में टूट गई. शादी से पहले बिंदिया और जेपी दत्ता ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया. लेकिन बिंदिया के घर वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे. फिर भी बिंदिया ने जेपी दत्ता को अपना हमसफर बनाया. जेपी दत्ता और बिंदिया की दो बेटियां हैं, जिनके नाम निधि और सिद्धि हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here