Home फीचर जिया खान के साथ मौत से पहले हुआ था ऐसा बर्ताव, धोखा...

जिया खान के साथ मौत से पहले हुआ था ऐसा बर्ताव, धोखा मिलने के बाद आत्महत्या को हुई थी मजबूर….

105
0

जिया खान बॉलीवुड सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री थी. जिया खान ने मात्र 25 साल की उम्र में साल 2013 में सुसाइड किया था. आज तक जिया खान की मौत का सच रहस्य बना हुआ है. आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी लगा था. इस कारण सूरज पंचोली को जेल भी जाना पड़ा था.

जिया खान का असली नाम नफीसा रिजवी खान था. एक इंटरव्यू में जिया खान ने बताया था कि उनकी सूरज पंचोली से मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. लेकिन सीबीआई की चार्जशीट में इस बात का खुलासा हुआ कि मौत से ठीक पहले जिया खान और सूरज पंचोली के रिश्ते काफी खराब हो चुके थे. दोनों के बीच प्यार का रिश्ता नफरत में बदल चुका था. जिया खान की मौत से ठीक 1 घंटे पहले सूरज पंचोली ने उन्हें एक के बाद एक 10 मैसेज किए थे और अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया था.

सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक, जिया खान सुसाइड से पहले लगातार सूरज पंचोली को मैसेज और फोन कर रही थीं. लेकिन सूरज ने कोई रिप्लाई नहीं किया था. इतना ही नहीं वे सूरज पंचोली के घर पर भी गई थीं. लेकिन सूरज पंचोली उनसे नहीं मिले, जिसके बाद उन्होंने घर पर आकर आत्महत्या कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here