Home फीचर कभी धोया करता था लोगों की गाड़ियां, आज खुद बन चुका है...

कभी धोया करता था लोगों की गाड़ियां, आज खुद बन चुका है कई महंगी गाड़ियों का मालिक

104
0

किसकी किस्मत कब पलट जाए कोई नहीं कह सकता. जब लोगों की किस्मत बदलती है तो उन्हें भी पता नहीं चलता है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी लोगों की गाड़ियां धोया करता था. लेकिन आज ये अभिनेता खुद कई महंगी गाड़ियों का मालिक है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल है. जस्सी गिल के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जस्सी गिल ने काफी मेहनत की. कुछ समय पहले जस्सी गिल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह गाड़ियां धोते हुए नजर आ रहे थे.

उनकी यह फोटो ऑस्ट्रेलिया की थी, जहां उनकी बहन रहती है. आपको बता दें कि जस्सी गिल ऑस्ट्रेलिया में रहने के दौरान गाड़ियों की सफाई करते थे. 3 महीने तक उन्होंने यह काम किया. इस काम के लिए जस्सी गिल को हर दिन $60 मिलते थे. रविवार को भी वो काम पर जाते थे. उन्होंने पूरे 90 दिनों तक यह काम किया.

2011 में जस्सी गिल ने अपनी पहली एल्बम ‘बैचमेट’ को रिलीज किया. उन्हें 2014 में पंजाबी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज 420 में डेब्यू का मौका मिला. 2020 में जस्सी गिल कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आए थे. आज जस्सी गिल किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here