Home अन्य खबरें जापानी अभिनेता Haruma ने की आत्महत्या और 76 की उम्र में हुआ...

जापानी अभिनेता Haruma ने की आत्महत्या और 76 की उम्र में हुआ अभिनेत्री फिलिस सोमरविले का निधन, पढ़े दो बड़ी खबरें

49
0

जापानी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता Haruma का 30 साल की उम्र में निधन हो गया. जापान टाइम्स की खबर के मुताबिक, Haruma ने 18 जुलाई को आत्महत्या कर ली. हालांकि अभी तक इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है. Haruma के निधन की खबर सबके लिए हैरान करने वाली है. Haruma के फैंस उनको सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि Haruma के निधन ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी. सुशांत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

Haruma और सुशांत में काफी हद तक समानता है. दोनों ही अभिनेताओं ने टीवी सीरियलों से अपना करियर शुरू किया था और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. बता दें कि Haruma के एक फैन ने उनकी आखिरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह तुम्हारा आखिरी पोस्ट है. तुम फोटो में बिल्कुल ठीक लग रहे हो. लेकिन पता नहीं कि तुम किस मुश्किल से गुजर रहे थे. मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा होने के लिए धन्यवाद. मैं यह कभी नहीं भूलूंगा कि तुम कितने सच्चे थे.

बता दें कि हॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री फिलिस सोमरविले का 76 साल की उम्र में निधन हो गया. यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलिस सोमरविले के मैनेजर पॉल हिलेपो ने बताया कि फिलिस का प्राकृतिक कारणों की वजह से निधन हो गया है. वह न्यूयॉर्क में थीं. बता दें कि फिलिस अयोवा की रहने वाली थीं. लेकिन वह 1970 में न्यूयॉर्क आकर रहने लगी थीं.

फिलिस सोमरविले ने द बिग सी, एनवाईपीडी ब्लू जैसे टीवी सीरियलों में काम किया. इसके अलावा वह ‘आर्थर’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. सोमरविले को आखिरी बार ‘पोम्स’ में देखा गया था, जिसमें वह डायने कीटन और पाम ग्रायर के साथ एक बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ दिखाई दीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here