Home फिल्मी खबरें Gunjan Saxena Trailer Review: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर...

Gunjan Saxena Trailer Review: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर बयां करेंगी आसमान की परी की कहानी

1234
0

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर आउट हो गया है.

फिल्म में जाह्नवी कपूर भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर की इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी बज है. यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो जमाने की सोच के विपरीत जाकर फाइटर पायलट बनती है और कारगिल युद्ध के दौरान अपनी बहादुरी से दुनिया के लिए एक अलग मिसाल पेश करती है.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे गुंजन के पिता उसका सपना साकार करने में उसकी मदद करते हैं. लेकिन एक महिला होने की वजह से उसे ट्रेनिंग और उसके बाद किन-किन मुश्किलों को झेलना पड़ता है. फिर भी वह अपने सपने को टूटने नहीं देती. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है. जाह्नवी कपूर की यह दूसरी फिल्म है. जाह्नवी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था, जिसमें वह ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here