Home बॉलीवुड Jagdeep Jaffrey के निधन के बाद शोक में डूबी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री,...

Jagdeep Jaffrey के निधन के बाद शोक में डूबी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री, सितारों ने दी श्रद्धांजलि

273
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल काफी बुरी रही है क्योंकि इस साल सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, इरफान खान जैसे कई बड़े सितारे दुनिया को अलविदा कह गए। अब एक और बुरी खबर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई है। कल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जगदीप जाफरी ( Jagdeep Jaffrey ) का निधन हो गया। 5 दिन पहले जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का भी निधन हुआ था। एक के बाद एक सितारों के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को काफी गहरा झटका लगा है।

https://twitter.com/ajaydevgn/status/1280911396956286976

जगदीप ( Jagdeep Jaffrey ) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन ने जगदीप जाफरी ( Jagdeep Jaffrey ) के निधन पर शोक प्रकट किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे हाल ही में जगदीप साहब के निधन की खबर सुनने को मिली जो काफी दुखद है। जब भी उनको स्क्रीन पर देखा, हमेशा मजा आया। मेरी संवेदनाएं जावेद एवं उनकी पूरी फैमिली के साथ हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि जगदीश साहब की आत्मा को शांति मिले।

https://twitter.com/ayushmannk/status/1280945507209105408

वहीं बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना लिखते हैं कि हमेशा ही यह फिल्म इंडस्ट्री आपका योगदान याद रखेगी। आपने लोगों को काफी हंसाया। सभी को हंसाने के लिए आपका धन्यवाद। आपकी आत्मा को शांति मिले जगदीप सर।

अनुपम खेर ने भी जगदीश साहब ( Jagdeep Jaffrey ) की मौत पर दुख जताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा कि ‘एक और सितारा जमीन से आसमान में जा पहुंचा। #Jagdeep साब हिंदी फिल्म जगत के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे। एक हास्य अभिनेता के नाते उनका कोई सानी नहीं था। एक पार्टी में बहुत साल पहले उन्होंने मुझसे कहा था, ‘बरखुरदार ! हंसना आसान है, हंसाना बहुत मुश्किल है!’ आपकी कमी बहुत खलेगी।’

इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, हंसल मेहता, जॉनी लीवर जैसे कई सितारों ने जगदीश साहब ( Jagdeep Jaffrey ) की मौत पर शोक जताया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here