Home फीचर इस अभिनेता ने अनिल कपूर को जड़े थे एक के बाद एक...

इस अभिनेता ने अनिल कपूर को जड़े थे एक के बाद एक 17 थप्पड़, फिर जो हुआ…..

83
0

अनिल कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. आज अनिल कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार करती है. लेकिन आज हम उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अनिल कपूर को एक के बाद एक 17 थप्पड़ जड़े थे. फिर जो हुआ वह काफी हैरान कर देगा.

अनिल कपूर को 17 थप्पड़ मारने वाले अभिनेता कोई और नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त जैकी श्रॉफ थे. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. पिछले 30 सालों से दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. एक बार फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ से जुड़ा 30 साल पुराना बताया था, जिसे जानकर आप भी काफी हैरान रह जाएंगे.

विधु विनोद चोपड़ा ने खुलासा करते हुए लिखा- अनिल कपूर हमेशा ही अपने काम के प्रति निष्ठावान रहते हैं. जब बेहतरीन शॉट की होती है तो वह बिना रीटेक लिए अपने शॉट को परफेक्ट तरीके से देते हैं. लेकिन एक शॉट उनके लिए काफी दर्द वाला था. दरअसल यह कहानी फिल्म परिंदा से जुड़ी हुई है. इस फिल्म के एक सीन में जैकी श्रॉफ को अनिल कपूर को थप्पड़ मारना होता हैं.

आपको बता दें कि पहला शॉट ही ठीक हो गया था और चेहरे के भाव भी एकदम ठीक मिल गए थे. अनिल ने कहा नहीं एक और. इस तरह जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ एक सीन के लिए मारे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here